Homemobile

अब 2G और 3G mobile पर JIO का मज़ा लें

अब 2G और 3G mobile पर JIO का मज़ा लें
Like Tweet Pin it Share Share Email

Reliance jio का मज़ा अब तक सिर्फ वही लोग ले रहे थे जिनके पास 4G smart phone था ! लेकिन अब जिनके पास 2G और 3G मोबाइल हैं वो भी अपने 2G और 3G मोबाइल पर jio का भरपूर मज़ा ले सकते हैं ! अगर आप के पास  2G और 3G मोबाइल है तो आप अपने इन्ही मोबाइल पर jio के सारे application download कर के उनको इस्तेमाल कर सकते हैं !

2G और 3G मोबाइल पर JIO चलाने का तरीका

दरअसल reliance jio ने एक 4G device lte modem बाज़ार में उतरा है जिसका नाम है “jiofi” ये एक portable 4G wifi device है जिसकी कीमत(jiofi price) लगभग 2899 रूपये है ! jiofi के लिए reliance jio 4g mobile की ज़रूरत नहीं है ! jiofi lte modem के द्वारा आप अपने 2G और 3G मोबाइल पर volte call ,video call ,internet और jio के सारे apps का use कर सकते हैं !

lte modem

jiofi की सबसे अच्छी बात ये है की ये एक portable 4g wifi lte modem device है जिसको आप बहुत ही आसानी से अपने साथ कहीं भी ले जा सकते हैं और इसको hotspot के रूप में कभी भी इस्तेमाल(use) कर सकते हैं ! jiofi lte modem device पर नए प्लान(new plan) जिसका नाम है “happy new year offer” के तहत user को 90 दिनों तक free internet ,volte call और free video call जैसे सुविधा मिलेगी !

jiofi lte modem device को इस्तेमाल(use) करने का तरीका

jiofi lte modem device में jio sim लगा कर उसको एक्टीवेट करना होगा ! जब आप की jiofi device में लगा jio sim एक्टीवेट हो जाये ,तब आप अपने 2G और 3G मोबाइल में jio 4G voice application को download और install करना पड़ेगा !  jio 4G voice application इंस्टाल करने के बाद इसको jiofi device नेटवर्क से जोड़ दें और फिर अपने 2G और 3G मोबाइल में jio 4G का मज़ा लें!

jiofi की अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें !



Comments (1)

  • आपकी इस प्रविष्टि् के लिंक की चर्चा कल शनिवार (10-12-2016) को "काँप रहा मन और तन" (चर्चा अंक-2551) पर भी होगी।

    चर्चा मंच पर पूरी पोस्ट अक्सर नहीं दी जाती है बल्कि आपकी पोस्ट का लिंक या लिंक के साथ पोस्ट का महत्वपूर्ण अंश दिया जाता है।
    जिससे कि पाठक उत्सुकता के साथ आपके ब्लॉग पर आपकी पूरी पोस्ट पढ़ने के लिए जाये।
    हार्दिक शुभकामनाओं के साथ।
    सादर…!
    डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *