Android App:अब आप का Android Phones चोरी नहीं होगा

नमस्कार दोस्तों मेरे computer ki jankari ब्लॉग पर आप का स्वागत है.आज मै आप को एक ऐसे मोबाइल एप्प के बारे में बताऊंगा जो आप के मोबाइल को चोरी होने से बचाने में मदद करेगा.एंड्राइड की दुनिया में लाखों ऐसे मोबाइल एप्प हैं जो आप के लिए बहुत उपयोगी हैं लेकिन लोगो को उनकी जानकारी नहीं होती है.

गूगल प्ले स्टोर पर एक से एक ज़बरदस्त android app मौजूद हैं जिनके मदद से users अपने बहुत सारे काम को आसान बना सकते हैं. google play पर ऐसे भी android app हैं जिसके द्वारा आप अपने android phones को safe रख सकते हैं या चोरी होने से बचा सकते हैं.

हाथ में लेते ही android phones बज उठेगा

दोस्तों आज मै आप को एक ऐसे android app के बारे में बताऊंगा जिसके इस्तेमाल से आप अपने android mobile को चोरी होने से बचा सकते हैं. गूगल प्ले पर एक android app है Don’t Touch My Phone नाम का, अगर आप इस app को अपने mobile में download और install कर लें तो जब कोई दूसरा आप के android mobile को अपने हाथों में लेगा तो अलार्म बजने लगेगा.

android app don’t touch my phone कैसे काम करता है

android app

  • सबसे पहले आप google play से इस free android app को अपने android phones में download और install करें.
  • install करने के बाद apps को open करें.
  • open करने के बाद 4 अंकों की पिन कोड को सेट करें ,इस पिन कोड का इस्तेमाल बजते हुवे सयरन को बंद करने के लिए किया जाता है.
  • अब आप को वो टोन सेट करना है जिसको आप सयरन के तौर पर बजाना चाहते हैं. यहाँ आप अपने android mobile में पहले से save किसी ringtone को भी सेलेक्ट कर सकते हैं.
  • टोन सेट करने के बाद active button को क्लिक करें. अब आप के mobile में Don’t Touch My Phone android app एक्टिवेट हो गया है. आप के android phones को अगर कोई अपने हाथों में लेगा तो सयरन बजने लगेगा. आप के द्वारा उठाये जाने पर भी सयरन बजेगा लेकिन आप उस सयरन को पिन कोड के द्वारा बंद कर सकते हैं जबकि दूसरा कोई इसको बंद नहीं कर सकता है.
  • Don’t Touch My Phone को आप google play से free download और install कर सकते हैं. इस app का साइज़ सिर्फ 3mb है ,इसलिए ये आप के android phones में जगह भी ज़यादा नहीं लेगा.

दोस्तों मुझे उम्मीद है की आप को computer ki jankari का ये पोस्ट पसंद आया होगा.अगर आप के मन में इस पोस्ट को लेकर कोई सवाल है तो आप कमेन्ट कर के पूछ सकते हैं.नई नई जानकारी के लिए computer ki jankari ब्लॉग को सब्सक्राइब और बुकमार्क करना मत भूलियेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *