Homeapplication

Namo app द्वारा नरेंद्र मोदी जी के भाषण अपने मोबाइल पर live देखें और सुने

Namo app द्वारा नरेंद्र मोदी जी के भाषण अपने मोबाइल पर live देखें और सुने
Like Tweet Pin it Share Share Email

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत शानदार भाषण देते हैं और प्रधानमंत्री अपनी बात जनता तक पहुंचाने में माहिर हैं ! प्रधानमंत्री अपने भाषण में बहुत आसान शब्दो का इस्तेमाल करते हैं ,वो ऐसे शब्द ज़्यादा चुनते हैं जिनका इस्तेमाल आम नागरिक रोज़ करता है ! प्रधान मंत्री चाहे चुनावी जनसभा में हो या किसी सरकारी कार्यक्रम में, नरेंद्र मोदी बहुत आसान शब्दो के साथ लेकिन प्रभाव शाली ढंग से अपनी बात को रखते हैं और शायद इसीलिए मोदी जी की बाते जनता के दिलो दिमाग में जल्दी जगह बना लेती हैं !

Namo android application

कुछ दिन पहले एक एंड्राइड एप्लीकेशन आया था Namo app के नाम से जिसका मकसद था नरेंद्र मोदी द्वारा कही गई या की गई अहम बातें और घोषणा आम जनता तक पहुंचें ! शायद आप को याद होगा की नोटबंदी के बाद प्रधानमंत्री ने Namo app के ज़रिए इस फैसले पर आम जनता की राय ली थी जिसमे लोगो ने बढ़ चढ़ के हिस्सा भी लिया था !

Namo app

Namo app के द्वारा आम भारतीय नागरिक अपनी बातों को या अपने किसी अच्छे विचार को प्राधानमंत्री कर्यालय तक आसानी से पंहुचा सकता है ! अगर दूसरे शब्दों में कहें तो इस एप्लीकेशन के द्वारा आप नागरिक देश के प्रधानमंत्री से जुड़ सकता है !

Namo app में नया क्या है

अब इस Namo app में एक नया सेक्शन namo tv को जोड़ा गया है ! namo tv के द्वारा users अब कृषि, युवा विकास और टेक्नोलॉजी जैसे विषयों पर प्रधानमंत्री के द्वारा दिए गए भाषण को अपने मोबाइल पर अपनी सुविधा अनुसार देख और सुन सकते हैं ! इस app की सबसे खास बात ये है कि इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सभी भाषण लाइव दिखाए जाएंगे जबकि मोदी जी के पुराने भाषण को देखने के लिए users को आर्काइवा को क्लीक करना होगा !

कितने भाषाओं का इस्तेमाल किया जा सकता है

नरेंद्र मोदी ऐप में यूज़र केंद्र सरकार की परफॉर्मेंस और फैसलों पर मराठी भाषा के अलावा बंगाली, उड़िया और तेलुगू क्षेत्रीय भाषाओं में भी अपनी बात रख सकते हैं इस कॉमेंट कर सकते हैं ! अब से पहले Namo app में अंग्रेजी के अलावा हिंदी, गुजराती, कन्नड़, मलयालम और तमिल में अपनी बात रखने का ऑप्शन था !

Namo application में नमो टीवी का ऑप्शन जोड़ने के लिए आप अपने स्मार्टफोन में पहले से इंस्टाल namo app को update कर लें या फिर पुराने app को delete कर के new namo app को अपने smartphone में डाउनलोड और इनस्टॉल कर लें ! Googleplay पर namo app download और update के लिए फ्री में उपलब्ध है !



Comments (1)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *