Homemobile

Jio Prime Membership Plan को मोबाइल में चालू करने का तरीका

Jio Prime Membership Plan को मोबाइल में चालू करने का तरीका
Like Tweet Pin it Share Share Email

Jio Prime

Jio Prime Membership Plan का रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया अगर आप भी jio का sim इस्तेमाल करते हैं तो ये खबर आप के काम की है ! Jio Prime Membership Plan सिर्फ मौजूदा ग्राहकों के लिए ही है ! अगर आप के पास jio sim नहीं है तो 31 march से पह्ले ले लें !

Jio Prime Membership Plan में क्या है

प्राइम मेंबरशिप लेने के लिए आप को 99 रूपये देने होंगे उसके बाद आप को 303 रूपये महीने में अनलिमिटेड voice calling , video calling और महीने में 30 gb फ्री 4g internet data मिलेगा !

Jio Prime Membership Plan किसके लिए उपलब्ध है

रिलायंस जियो ने प्राइम मेंबरशिप प्लान मौज़ूदा ग्राहक और 31 मार्च तक रिलायंस जियो से जुड़ने वाले ग्राहकों के लिए पेश किया है ! जियो प्राइम मेंबरशिप लेने वाले ग्राहकों को 31 मार्च 2018 तक हैप्पी न्यू ईयर प्लान वाले ऑफर मिलते रहेंगे! इस प्लान में भी रोज़ की डाटा लिमिट रखी गई है जो 1gb है ! जब internet limit ख़तम हो जाएगी तो internet की speed घट के 156kbps हो जायेगा !

जियो प्राइम मेंबरशिप प्लान को कैसे सब्सक्राइब करें

आप jio.com पर जा के प्राइम मेंबरशिप प्लान को सब्सक्राइब कर सकते हैं ! इसके अलावा आप myjio app और jio के ऑफलाइन स्टोर पर जाकर भी प्राइम मेंबरशिप का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं !

  • सबसे पहले आप अपने कंप्यूटर में jio.com को ओपन करें और फिर get jio prime को क्लिक करें !
  • अगले खुले हुवे विंडो में आप अपना jio mobile number टाइप कर के submit बटन को क्लिक करें !

Jio Prime

  • Membership plan को क्लिक करें और फिर प्राइस 99 के निचे लिखे get jio prime को क्लिक करें !

Jio Prime

  • अब आप के सामने एक नया विंडो खुलेगा जिसमे आप को पेमेंट option सेलेक्ट करना है और उसके बाद पेमेंट पूरी करनी है ! पेमेंट option में jiomoney ,credit card ,debit card और netbanking की सुविधा उपलब्ध है !

Jio Prime




Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *