गूगल क्रोम ब्राउसर के लिए एक usefull internet extension

internet extension

pic2pixlr

नमस्कार दोस्तों मेरे ब्लॉग पर आपका स्वागत है.दोस्तो आप कंप्यूटर और internet browser का इस्तेमाल करते हैं सर्चिंग ब्राउज़िंग और सोशल मीडिया मैनेज करने के लिए.अगर आपको सोशल मीडिया पर बहुत सारे फोटो शेयर करने का शौक है तो आज मैं आपको एक ऐसे browser internet extension के बारे में बताऊंगा जो आपके शौख को पूरा करने में आपका भरपूर साथ देगा.

अगर आप एक ब्लॉगर है तो फिर आप इस पोस्ट को पूरा ज़रूर पढियेगा,क्योकि यह browser internet extension आपके बहुत काम का साबित होगा.Actually google chrome extensions developer अपने क्रोम यूजर के लिए हमेशा नए नए google chrome extensions डेवलप करते रहते हैं.

pic2pixlr browser internet extension

google chrome extensions developer द्वारा डेवलप किये गए जिस क्रोम एक्सटेंशन के बारे में मैं आपको बताने वाला हूं ये एक best extensions है और यह हर ब्लॉगर के google chrome browser में इंस्टॉल मिलता है.अगर आप एक ब्लॉगर नहीं भी है तो भी यह extensions आपके बहुत काम का है.ब्लॉगर extensions का इस्तेमाल अपने पोस्ट में फोटो डालने के लिए करते हैं.जब की एक आम कंप्यूटर यूजर इस best extensions का इस्तेमाल फोटोस को Facebook और Twitter जैसे सोशल साइट पर शेयर करने के लिए करता है.

so frends अगर आप अपने Social network site पर कोई फोटो अपलोड करना चाहते हैं या आपके पास ऐसा कोई ऑनलाइन फोटो है जिसमें आप कुछ एडिट करके इन्टरनेट पर अपलोड करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको Photoshop जैसे एक सॉफ्टवेयर की जरूरत पड़ेगी. हो सकता है कि आपके पास Photoshop Software उपलब्ध हो लेकिन फोटोशॉप से कम समय में फोटो बनाना थोड़ा मुश्किल काम है इसलिए आज मैं आपको इस extensions के बता रहा हूँ.

इस internet extension के मदद से आप किसी भी फोटो को एडिट करके Online social networking sites पर अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं यानी कि अगर आपको ऑनलाइन कोई फोटो पसंद है और उसे आप थोड़ा बहुत एडिट करके अपने दोस्तों के साथ शेयर करना चाहते हैं तो इस internet extension के मदद से आप इस काम को बहुत आसानी से कर सकते हैं.

दोस्तों मैं अपने रीडर को हमेशा ही कुछ नई जानकारी देने की कोशिश करता हूं इसलिए अगर आपके पास कोई सवाल हो तो कमेंट के रूप में जरूर पूछें अगर उसके बारे में मुझे जानकारी होगी तो मैं अगली पोस्ट उस पर जरूर लिखूंगा और अगर मुझे जानकारी नहीं होगी तो मैं कोशिश करूंगा कि कहीं से जानकारी हासिल करके पोस्ट के माध्यम से आप तक पहुंचाओ.दोस्तों मेरे ब्लॉग पर आने के लिए और मेरे पोस्ट पढ़ने के लिए आपको बहुत-बहुत धन्यवाद.उम्मीद करता हूं कि आप आगे भी मेरे ब्लॉग पर रेगुलर आते रहेंगे मेरे पोस्ट को पढ़कर और कमेंट करके मेरा हौसला बढ़ाते रहेंगे.

No Responses

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *