free web browser-Net Slow होने पर भी करेगा सबसे तेज काम

free web browser

नमस्कार दोस्तों पर आपका स्वागत है.आज कल लगभग सब के पास मोबाइल है और सारे मोबाइल यूजर इंटरनेट का उपयोग करते हैं.वैसे तो आज कल 4g का ज़माना है.कंपनियां high speed internet दे रहीं है. लेकिन अगर फिर भी आप Net Slow की समस्या से परेशान हैं तो आज के ये मेरा पोस्ट आप के बहुत काम का है.

दोस्तों 4g के इस दौर में भी हमे बहुत बार slow internet की समस्या का सामना करना पड़ता है.इंटरनेट की स्लो स्पीड से छुटकारा दिलाने के लिए इस बार ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया ने एक बहुत बड़ा कदम उठाया है.

Google chrome web browser की Speed कैसे बढ़ाएं

free web browser के द्वारा स्लो इंटरनेट से छुटकारा

अमेजन इंडिया ने भारतीय मोबाइल यूजर्स को खासतौर पर ध्यान में रखते हुए एक खास free web browser लांच किया है.अमेजन के इस free web browser का नाम Internet: fast, lite, and private रखा गया है.

free web browser – इंटरनेट सर्फिंग

अगर 4G आने के बाद भी आप स्लो इंटरनेट सर्फिंग की समस्या से जूझ रहे हैं तो अब बहुत जल्द आप इस समस्या से छुटकारा पा सकते हैं.अमेजन इंडिया ने दावा किया है कि उसके द्वारा बनाया गया यह new browser अब तक का सबसे fast internet browser है.जिसमें यूज़र्स की प्राइवेसी का भी ध्यान रखा गया है.अमेजन इंडिया के इस fast internet browser को गूगल प्ले-स्टोर से मोबाइल यूजर फ्री में डाउनलोड ओर इंसटाल कर सकते हैं.

free web browse

free web browser में क्या क्या कर सकते हैं

इंटरनेट की दुनिया मे मौजूद पहले के fast internet browser की तरह ही इस new browser में भी प्राइवेट टैब, ऑटोमेटिक फुल स्क्रीन मोड दिया गया है.इसके अलावा इस ब्राउज़र के होमपेज पर यूज़र्स को क्रिक्रेट, न्यूज,मनोरंजन आदि के अपडेट्स लगातार मिलते रहेंगे.

इस new browser की सबसे खास बात ये है कि इसका साइज सिर्फ 3MB है जिसके कारण ये मोबाइल में भी ज़्यादा जगह नही लेता है.इसको गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है.ये free web browser एंड्रॉयड के सभी वर्सन को सपोर्ट करता है.

दोस्तों अगर आप अपने मोबाइल में फ़ास्ट इंटरनेट और हाई स्पीड ब्राऊज़िंग का मज़ा लेना चाहते हैं तो आज ही अपने स्मार्टफोन में अमेजन इंडिया का new browser डाउनलोड और इनस्टॉल कर लें.

फ़ास्ट इंटरनेट कैसे चलाये के बारे में लिखी गई मेरी ये पोस्ट आप को किसी लगी कृपया कमेंट कर के ज़रूर बताएं.मेरे नई पोस्ट को डैरेक्ट अपने ईमेल में मंगाने के लिए मेरे ब्लॉग को सब्स्क्रिब करना न भूलें.

Comments

  1. By Dinesh kumar

    प्रतिक्रिया

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *