अब आप railway ticket booking के साथ uber cabs भी बुक कर सकते हैं

Indian railway में सफ़र करने वालों की सबसे बड़ी परेशानी होती है वक़्त पर station पहुचने के लिए auto या taxy को खोजना या बुक करना ! लेकिन अब बहुत जल्द इस समस्या से indian railway में सफ़र करने वाले लोगों को छुटकारा मिलने वाला है क्योकि irctc रेल यात्रियों को railway ticket booking के समय ही cab booking की भी सुविधा उपलब्ध कराने जा रही है !

अमरीका के uber cabs कम्पनी से irctc समझौता करने वाली है अगर ये समझौता हो जाता है तो आप railway ticket booking के समय ही घर से station या station से घर जाने के लिए uber cabs को भी बुक करा सकते हैं !

uber cabs

uber cabs क्या है

uber cabs एक अमरीकन कंपनी है जो आपकी iphone या एंड्रॉइड डिवाइस पर एक apps की मदद से एक निजी cab उपलब्ध कराने की सुविधा देती है ! uber cab एक apps आधारित टेक्सी सेवा है uber cabs की booking मोबाइल द्वारा एक apps से की जाती है !

uber cab apps को कहाँ से download करें

uber cab apps को आप google play से download कर सकते हैं ! uber cab apps का use करने के लिए आप के पास smart phone और उसमे internet का होना ज़रूरी है ! uber cab आपके नजदीक मौजूद किसी भी driver को आपकी लोकेशन तक पहुँचाती है ! uber cabs की सबसे अच्छी बात ये है की अगर आप के पास cash money नहीं तो आप अपने क्रेडिट कार्ड से भी बिल का भुकतान कर सकते हैं!

No Responses

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *