iPhone में कॉल रिकॉर्ड कैसे करें-record phone calls on iPhone

पूरी दुनिया में iPhone सबसे अधिक लोकप्रिय स्मार्टफोन माना जाता है.दुनिया भर में iphone के दीवाने दिनों दिन बढ़ते जा रहे हैं.जैसा की आप सब जानते हैं भारत जैसे देश में iphone एक smartphone से ज़यादा Status symbol माना जाता है.iphone के बारे में ये भी कहा जाता है की इसका ऑपरेटिंग सिस्टम बहुत अधिक सुरक्षित होता है जिसे हैक करना बहुत मुश्किल काम है.आज के इस पोस्ट में हम बात करेंगें record phone calls on iPhone के बारे में.iphone me call record kaise kare? अगर आप इस सवाल का जवाब जानना चाहते हैं तो इस पोस्ट को पूरा ज़रूर पढियेगा.

record phone calls on iPhone

अगर आप के बच्चे के पास iphone है और आप अपने बच्चे के Online activity पर नज़र रखना चाहते हैं,आप ये जानना चाहते हैं की आप का बच्चा ऑनलाइन क्या करता है? किससे,कब और कितनी देर फ़ोन पर बात करता है? सोसल साईट पर कैसे कैसे लोगो को फ़ॉलो करता है? तो इसका लिए एक mobile apps है जिसकी जानकारी आज मै आप को दूंगा.हालाँकि डिजिटल वर्ल्ड में किसी भी यूजर के ऊपर नज़र रखना बहुत आसान हो गया है ,सिर्फ आप को उसका तरीका पता होना चाहिए.

record phone calls on iPhone

record phone calls on iPhone

iphone me call record kaise kare

record phone calls on iPhone के लिए इन्टरनेट की दुनिया में iKeyMonitor नाम का एक एप्लीकेशन है जिसके help से किसी भी iphone ki jasoosi की जा सकती है.iKeyMonitor apps का उपयोग करने के लिए सबसे पहले आप को इस apps को उस मोबाइल में इंस्टाल करना होगा जिस mobile ki jasoosi आप करना चाहते हैं.Actually ये एक keylogger apps or free spy apps for iphone है जिसका उपयोग iphone में किया जा सकता है.

Key features of iKeyMonitor

iKeyMonitor के द्वारा आप सिर्फ record phone calls on iPhone ही नहीं कर सकते हैं बल्कि इस app के मदद से आप और भी बहुत कुछ कर सकते हैं.जिस मोबाइल में आप इस spy app को इनस्टॉल करेंगें,आप उस मोबाइल की सारी जानकारी को देख और जान सकते हैं.ये एक spy app है जो मोबाइल के कॉल को रिकॉर्ड करता है.सोसल साईट और सोसल मीडिया पर नज़र रखता है.मोबाइल में टाइप किये गए हर शब्द को रिकॉर्ड करता है.इस एप्प से आप विकटम के मोबाइल के गैलरी में सेव फोटो और विडियो को भी देख सकते हैं.

  • Log Keystrokes and Passwords Entered
  • Log URLs of Websites Visited
  • Log Facebook/Skype/Kik/Viber
  • Log Both-Side Call History
  • Log Chat Messages in Hangouts
  • Log Sent and Received SMS
  • View Logs via Email/Online Server
  • Track GPS Location of the Target Phone
  • Capture Screenshots at a Preset Interval
  • Block Inappropriate Apps/Games/Websites
  • Monitor All Activities in an Invisible Mode

iKeyMonitor app को आप इसके Official website से अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड और इनस्टॉल कर सकते हैं.यहाँ मै आप को एक बात बताना चाहूँगा की ये spy apps फ्री में उपलब्ध नहीं है.इस spy apps for iphone के लिए आप को पैसे खर्च करने होंगें.आप इसको three-day free trial में उपयोग कर के देख सकते हैं की ये आप के काम का है की नहीं.इस spy apps for iphone की पूरी जानकारी और price के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैं.

so friends,record phone calls on iPhone के लिए मैंने आज आप को एक spy apps के बारे में बताया मैंने बताया है.आप को ये जानकारी कैसी लगी कृपया कमेन्ट कर के ज़रूर बताएं.मेरे इस ब्लॉग computer ki jankari को सब्सक्राइब और बुकमार्क करना मत भूलियेगा.आगे की पोस्ट में मै आप को free spy apps for iphone के बारे में जानकारी दूंगा.how to record voice in iphone.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *