Windows Repair Kaise Kare-Computer Ki Jankari

kaise kare

COMPUTER KI JANKARI पर आप का स्वागत है.अगर आप के सामने भी Windows repair kaise kare जैसे सवाल आते हैं तो आज मै आप को windows repair के लिए एक बहुत अच्छे pc tools के बारे में बताऊंगा.अगर आप के पास कंप्यूटर या लैपटॉप है तो कंप्यूटर की जानकारी का ये पोस्ट और windows repair pc tools आप के लिए बहुत उपयोगी साबित होगा.

कंप्यूटर के साथ बहुत सारे ऐसे issues आते हैं जिन्हें ठीक किये बिना कंप्यूटर पर काम करने में बहुत परेशानी होती है.आज मै जिस pc tool के बारे में बताने वाला हूँ उसके उपयोग से आप अपने कंप्यूटर के बहुत सारे issues को ठीक कर सकते हैं.तो अगर आप भी घर बैठे अपने कंप्यूटर को ठीक करना चाहते हैं तो आज का ये पोस्ट आप के लिए बहुत इम्पोर्टेंट होने वाला है.

Windows Repair Pc Tools

आप को पता होगा की हर कंप्यूटर में windows firewall होता है जो हानिकारक प्रोग्राम से कंप्यूटर को बचाता है.windows firewall के होते हुवे भी कई बार कुछ Malware हमारे कंप्यूटर में घुस जाते हैं और कंप्यूटर की मूल सेटिंग को बदल देते हैं जिसके कारण कंप्यूटर ठीक तरह से काम नहीं करता है.

Malware द्वारा किये गए हानिकारक बदलाव को ठीक करने के लिए इन्टरनेट की दुनिया में बहुत सारे pc tool मौजूद हैं.मै जिस pc tool की बात कर रहा हूँ उसका नाम है “Windows Repair Free”.असल में मैलवेयर एक खतरनाक प्रोग्राम होता है जो किसी भी कंप्यूटर को ख़राब कर सकता है इसलिए इससे बचना ज़रूरी होता है.

Sabse Accha Camera App -Duniya Ka Sabse Best Camera App

Repair Kaise Kare

Windows Repair Free

Windows Repair tools के उपयोग से विंडोज के कई समस्याओं जैसे registry errors, file permissions, issues with Internet Explorer, Windows Updates, Windows Firewall में हुवे आनावाश्यक बदलाव को ठीक किया जा सकता है.अगर कंप्यूटर के सेटिंग को किसी मालवेयर द्वारा बदल दिया गया है तो आप इस windows tweak tool के मदद से विंडोज मूल सेटिंग्स को पुनर्स्थापित कर सकते हैं.

यहाँ मै आप को बता दूँ की इन्टरनेट पर बहुत सारे ऐसे मालवेयर या हानिकारक प्रोग्राम हैं जो बिना आप को बताये आप के कंप्यूटर में बहुत सारे बदलाव कर सकते हैं और इन बदलावों के कारण आप के कंप्यूटर का पोर्फोर्मेंस प्रभावित हो सकता है.आप के कंप्यूटर की speed प्रभावित हो सकती है.Windows Repair Pc Tool के बारे में अधिक जानकारी और डाउनलोड के लिए आप निचे दिए लिंक को क्लिक कर सकते हैं.

Tweaking.com – Windows Repair Free/Pro

कंप्यूटर की जानकारी का ये पोस्ट Windows repair kaise kare आप को कैसा लगा कृपया कमेन्ट कर के ज़रूर बताएं.अगर आप के मन में Windows repair kaise kare को लेकर कोई सवाल है तो आप कमेन्ट कर के पूछ सकते हैं.नई नई तकनिकी जानकारी,कंप्यूटर की जानकारी और मोबाइल की जानकारी के लिए बुकमार्क और सब्सक्राइब करना मत भूलियेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top